Bigg Boss 17 Winner: Munawar Faruqui ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी और 50 लाख का इनाम, बोले मैंने बहुत सारी लड़कियों के साथ…..

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui:- आज बिग बॉस 17 को अपना विजेता मिल ही गया मुन्नवर ने बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है । उन्हे 50 लाख रुपए, बिग बॉस की थीम (दिल,दिमाग और दम) पर बेस्ड एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती ह्युंदई कर दी गई Munawar Faruqui ने जब बिग बॉस 17 मे अपना कदम रखा था तभी से उनका शानदार परफ़ॉर्म रहा है ।

इस फाइनल मे 05 सदस्य थे इनमे सबसे पहले अरुण माशेट्टी भर हुई उसके बाद अंकित लाखंडे बाहर हुई और फिर अंत मे मन्नरा चोपड़ा को बहार किया गया । इन तीनों के बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी स्टेज पर आए फिर सलमान खान ने 10 मिनट के लिए लाइव वोटिंग शुरू कारवाई और उसमे मुनव्वर फारूकी विजेता बन गए ।

दिल पर लगी थी चोट

बिग बॉस के घर मे आयशा खान की एंट्री हुई और उन्होंने सारे दांव उलट-पुलट कर दिए थे उन्होंने कहा की वो मुनव्वर फारूकी की Girlfriend है और मुनव्वर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छूट बोल रहे है । आयशा ने कहा की Munawar Faruqui उन्हे धोखा दे रहे है उन्होंने कहा की वो शो मे आने से पहले क इंफ्लुएंसर को शादी का रिश्ता भेजकर आए थे । आयशा ने ऐसे खुलासे किए जिन्हे देखकर हर कोई हैरान हो गया और उन्होंने मुनव्वर फारूकी की धज्जिया उढ़ा दी ।

और फिर दिखाया दम

टीवी पर लगे इस प्रकार के इंजामों से मुनव्वर फारूकी शो पर खूब रोए और उन्होंने अपनी गलती की माफी भी मांगी इस पूरे सफर मे जहां फैंस मुनव्वर के साथ खड़े दिखे वही लाखों फैंस ने इन्हे चिटर कहकर ट्रोल किया लेकिन फिर भी वो हारे नहीं और अपने फैंस के दम पर उन्होंने बिग बॉस 17 को जीत लिया और साथ ही मे उन्हे 50 लाख रुपए का इनाम भी मिल है ।

क्या बोले मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी ने प्रेस के सामने अपने जन्मदिन का केक काटा और कहा की यह जीत बहुत जरूरी थी उन्होंने कहा की आपके जीवन मे कई रुकावटें आएंगी लेकिन आपको हिम्मत रखनी है और आप हर Situation से बाहर निकल जाएंगे ।

Leave a Comment