New Swift Facelift: नए लुक और एडवांस फीचर के साथ हुई लॉन्च,जानिए फीचर और कीमत

New Swift Facelift:- Swift भारत की सबसे पसिंदीदा कारों मे से एक है इस कार का हर एक भारतीय दीवाना है यह कार पिछले 15 सालों से भारतीय मार्केट मे राज करती आ रही है । कंपनी ने अब स्विफ्ट का नया मॉडल Swift Facelift लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इस मॉडल मे और बेहतरीन फीचर्स जोड़े है कंपनी ने इसी साल इस कार को लॉन्च किया है ।

इस न्यू मारुति स्विफ्ट Facelift कार के लुक और फीचर्स मे काफी बदलाव किया गया है जिससे की यह कार अब और भी आकर्षक और स्पोर्टी बन गई है । इस कार मे आपको कई सारे फीचर जैसे की नया ग्रिल, हेडलैम्पस और एक नया फ्रन्ट फेस दिया गया है इस कार के साइड स्कर्टस और अलॉय विहिल्स मे एक नया लुक दिया गया है जो की इसे एक खूबसूरत लुक देते है ।

इंटीरियर मे मिलेगा प्रीमियम फ़ील

इस कार के इंटीरियर मे कई बदलाव किए गए है इसमे एक नया डेशबोर्ड, नया स्टियरिंग व्हील और नए सीट दिए गए है इस New Swift Facelift मे और भी कई नए फीचर दिए गए है जैसे की इसमे आपको 09 इंच का टचस्करीन सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग सिस्टम और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टन्ट सिस्टम (ADAS) दिए गए है ।

इस नई स्विफ्ट का डैशबोर्ड पहले ज्यादा अच्छा और प्रीमियम दिखता है इस गाड़ी के अंदर एक सॉफ्ट टच फिनिशिंग है जो की एक लग्जरी कार का एहसास कराती है ।

Also Read This:

टाटा ने लॉन्च की अपनी चौथी इलेक्ट्रिक कार,यहाँ से देखिए कीमत और फीचर

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार टीजर हुआ जारी, Tesla को देगी टक्कर

एडवांस इंफोटेनमेंट सिस्टम

इस New Maruti Swift Facelift मे बड़ा और एक आधुनिक इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो की स्मार्टफोन कानेक्टिविटी के साथ आता है । जिसमे की आप म्यूजिक और कई ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते है । इस कार मे आपको वॉइस कमांड का भी ऑप्शन है जिससे की आप इस कार को आसानी से कंट्रोल कर सकते है ।

दमदार और किफायती इंजन

New Maruti Swift Facelift कार का इंजन 82PS की पावर और 108NM का टार्क जनरेट करता है यह इंजन Mailed-Hybrid Technology के साथ आता है । कंपनी के अनुसार यह इंजन आपको 24.5 Kmpl का माइलेज देगा । यह कार आपको बड़े साइज़ मे भी मिलेगी जिससे की आप अपने दोस्तों और फेमिली के साथ आसानी से ट्रिप कर सकते है ।

कीमत भी काफी कम

इस New Swift Facelift की कीमत की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की शुरुआती कीमत 06 लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद है ।

New Swift Facelift Launch date in India

यह कार जनवरी मे लॉन्च हो चुकी है

New Swift Facelift Price in India

इस New Swift Facelift की कीमत की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस कार की शुरुआती कीमत 06 लाख रुपए से शुरू होने की उम्मीद है ।

Leave a Comment