Viral News: राजस्थान के एक छात्र ने परीक्षा मे दिया एक ऐसा जवाब,पढ़ते है बेहोश हो गया टीचर

Viral News:- जैसा की आप सभी को पता है की बोर्ड परीक्षों का समय आने वाला है और सारे स्टूडेंट्स इसकी तैयारी मे जुट गए है इस बीच सोशल मीडिया पर एक छात्र की ऐन्सर शीट वायरल हो रही है जिसे पढ़ते है आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी इस छात्र ने परीक्षा मे पूछे गए एक सवाल की इस तरह जवाब दिया की कॉफी चेक करने वाला टीचर का भी दिमाग हिल गया तो चलिए हम जानते है की ये न्यूज आखिर है क्या ।

जैसे की आप सभी को पता है की भारत मे फरवरी से मार्च का महिना सारे स्टूडेंट्स के लिए अहम होता है क्योंकि इन महीनों मे ही बोर्ड एग्जाम शुरू होती है ये परीक्षा हर स्टूडेंट्स के लिए जरूरी होती है । कई बार सोशल मीडिया पर इन बोर्ड एग्जाम की ऐसी आन्सर शीट वायरल होती है जिन्हे पढ़ने के बाद हंसी आ जाती है ।

हाली मे सोशल मीडिया पर पिछले साल राजस्थान बोर्ड एग्जाम मे बैठे एक स्टूडेंट का आन्सर शीट फिर से वायरल हुआ ये परीक्षा पिछले साल हुई थी लेकिन एक बार फिर से बोर्ड एग्जाम आ रही है और फिर से यह जवाब वायरल हो रहा है अगर आप भी एक स्टूडेंट है और इस जवाब को सुनेंगे तो आपकी भी हंसी फुट जाएगी ।

पूछा गया था भारत से जुड़ा सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये आन्सर शीट राजस्थान के धौलपुर के एक सरकारी स्कूल का है वहाँ राजनीति विज्ञान मे भारत से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था । छात्र से पूछा गया की भारत और पाकिस्तान के बीच कौनसी सीमा है और उसकी लंबाई बताओ ? इस सवाल के जवाब मे स्टूडेंट ने लिखा की भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा हैदर है जिसकी लंबाई पाँच फिट और छह इंच है और इन दोनों देशों मे इसको लेकर लड़ाई हो रही है ।

वायरल हो गई आन्सर शीट

जब टीचर ने इस सवाल का ऐसा जवाब पढ़ा तो टीचर का पूरा दिमाग हिल गया ये आन्सर शीट बेसड़ी के राजकीय उच्च माध्यमिक बागथर की बताई जा रही है और यह सवाल लिखने वाले का नाम अजय कुमार था जैसे ही ये आन्सर शीट वायरल हुई स्कूल भी चर्चा मे आ गई लेकिन उस स्कूल के प्रिन्सपल ने इसे पाने स्कूल का मानने से इनकार कर दिया था एक बार फिर जैसे ही बोर्ड परीक्षा नजदीक आई ये आन्सर शीट फिर से वायरल होने लगी है ।

नोट:- वायरल कंटेन्ट के आधार पर इस खबर को बनाया गया है है Newsadda18 का इस खबर से कोई भी लेना-देना नहीं है ।

Leave a Comment