Dunki Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस मे धमाल मचाने आ गई शाहरुख खान की नई मूवी डंकी, देखिए कितनी की कमाई

Dunki Box Office Collection:- सूपस्टार शाहरुख खान की नई मूवी डंकी आज रिलीज गई है इस फिल्म को लेकर दर्शकों मे काफी उत्साह देखने को मिल रहा है इस मूवी ने अपने रिलीज के पहले ही दिन तहलका मचा दिया है और काफी जबरदस्त कमाई कर ली है पठान और जवान के बाद यह शाहरुख खान की एक और नई मूवी आ गई है । आज हम जानेगे की इस मूवी ने अब तक कितनी कमाई कर ली है ।

डंकी मूवी का पहला पार्ट रोमांस, प्यार और दोस्ती से भरपूर है वही इस मूवी का दूसरा पार्ट काफी आश्चरियचकित करें वाला है मूवी के रिव्यू मे कहा गया है की यह पार्ट फैंस को रुला देगा ट्विटर पर इस मूवी को काफी प्यार मिल रहा है एक यूजर्स ने कहा की पठान और जवान की तरह ही यह मूवी भी काफी ब्लॉकबस्तर रहेगी ।

Dunki Movie Actor Name

शाहरुख खान की इस फिल्म मे उनके अलावा तापसी पननु, वीकी कौशल, बोमेन ईरानी, अनिल ग्रोवर , विक्रम कोचर और दिया मिर्जा लीड एक्शन मे दिख रहे है । यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन और रोमांच से भरी हुई एक भावनात्मक यात्रा है इस फिल्म मे शाहरुख खान हार्डी की भूमिका मे है जो की विदेशी धरती पर पहुचने के बाद बेहद जोखिम भरी यात्रा करते है । तापसी पननु उनकी प्रेमिका के रूप मे नजर आ रही है ।

Dunki Movie Collection day 1

इस मूवी ने उम्मीद के मुताबिक ही काम किया और अपने पहले ही दिन 30 करोड़ रुपए के आस पास कमाई कर ली है बताया जा रहा है की यह मूवी एनिमल को भी टक्कर देगी ।

Dunki Movie Collection day 2

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डंकी मूवी ने दूसरे दिन 20.5 करोड़ के आस पास कमाई कर ली है ।

Dunki Movie Box Office Collection day 4

रेपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार 04 दिन इस फिल्म ने 29 करोड़ की कमाई की है हालांकि इस फिल्म का टोटल बजट 120 करोड़ है अभी तक इस फिल्म ने 125 करोड़ की कमाई कर ली है ।

Dunki Movie Director Name

इस मूवी के डायरेक्टर का नाम राजकुमारी हिरानी है । यह एक बहुत जाने माने डायरेक्टर है इनकी ज्यादातर फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है ।

Dunki Movie Cast

  • Sharukh khan – Hardy Singh
  • Taapsee Pannu – Manu
  • Vicky Kaushal – Sukhi
  • Boman Irani – Gulati
  • Vikram Kochhar – Buggu Lakhnpal
  • Anil Grover – Balli
  • Jyoti Shubash – Buggu Grandmother

Leave a Comment