Fighter Movie: फाइटर मूवी का टीजर हुआ जारी, ऋतिक,दीपिका और अनिल कपूर के लुक ने सबका ध्यान खींचा

Fighter Movie:- हैलो दोस्तों एक और धमाकेदार मूवी Fighter रिलीज होने जारी है यह मूवी बहुत जल्द ही सिनेमाघरों मे रिलीज होने जारी है सूत्रों के हवाले से यह खबर आ रही है की यह मूवी 24 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों मे आने जा रही है दर्शक इस मूवी का काफी लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे है इस मूवी के रिलीज होने से पहले इसका ऑफिसियल टीजर आ चुका है अब फैंस को इस मूवी के आने का इंतजार है ।

इस धमाकेदार मूवी मे आपको ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे बड़े सितारे देखने को मिल जाएंगे आज इस मूवी का फाइनल टीजर आ चुका है जिसमे आपको एक्शन सीन्स भी देखने को मिलेगा ।

Fighter Movie Teaser

Fighter Movie के निर्माता ने इसका टीजर जारी कर दिया है यह टीजर 01 मिनट और 13 सेकंड का है और इसमे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के धमाकेदार रोल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है टीजर मे ऋतिक रोशन हाथ मे तिरंगा लेकर जाते हुए दिखाई गए है ।

Fighter Movie Star Cast

इस फिल्म मे ऋतिक रोशन समशेर पठानिया उर्फ ​​पॅटी के रूप मे दिखाई देंगे वही दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठोड उर्फ ​​मिनी के रूप मे दिखाई दे रही है और अनिल कपूर कमांडिंग ऑफिसर कैप्टन राकेश जयसिंह उर्फ ​​रॉकी की शानदार भूमिका में दिखाई देंगे इन कलाकारों को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है ।

Fighter Release Date

फाइटर मूवी 250 करोड़ के बजट मे बनी है सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी सिद्धार्थ आनंद की वॉर, बँग बँग जैसी फिल्मों को कई लोगों ने पसंद किया है। अब देखना यह होगा की इस फिल्म को कितना पसंद किया जाता है । इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है इससे पहले ये टाइगर, पठान जैसी मूवी रिलीज कर चुके है ।

Fighter Movie Hrithik and Deepika Padukone Chemistry

इस मूवी मे दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की धमाकेदार केमिस्ट्री दिखाई गई है उन्हे इस मूवी मे कई बोल्ड सीन करते हुए भी दिखाई गया है दीपिका पादुकोण ने मूवी का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है  इस टीज़र को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “फाइटर फॉरएवर”

Leave a Comment