IPL 2024 Today Match: CSK vs RCB Today Match Check Pitch Report,Weather,Playing 11 & Live Score

IPL 2024 Today Match: आज से भारत का सबसे बढ़ा त्योहार शुरू होने जा रहा है जिसका नाम है आईपीएल यानि इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल मे आज पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोरे के बीच रात 08:00 बजे से खेला जाएगा ये मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउन्ड मे खेला जाएगा । IPL 2024 Today Match

हम आपको बता दे की चेन्नई सुपर किंग्स 05 बार आईपीएल की ट्रॉफी उठा चुकी है वहीं रॉयल चैलेंजर्स बंगलोरे को अभी तक ट्रॉफी का इंतजार है हालांकि अभी महिला प्रीमियर लीग मे बेंगलोरे की टीम ने खिताब अपने नाम कर लिया है अभी सभी की उम्मीद होगी की अब मेंस जल्द से RCB Team की झोली मे एक और ट्रॉफी पटके । आज हम इस आर्टिकल मे आपको बताएंगे की Pitch Report, Weather Report, Playing 11 & Live Score आदि के बारे मे बताएंगे ।

CSK Vs RCB Today Match Pitch Report

जैसा की आप सभी को पता ही की ये चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम मे खेल जाएगा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहाँ स्पिनर को काफी मदद मिल सकती है । ये पिच ज्यादा हाई सकोरींग नहीं है यानि यहाँ पर बल्लेबाजों के लिए काफी दिक्कत को सकती है यहाँ टीमे टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करना पसंद करती है यहाँ पहली पारी का औसत स्कोर 157 है । यहाँ बल्लेबाजों को काफी सचेत रहना होगा इस पिच पर पहली बेटिंग करने वाली टीम ने 05 मैच जीते है वही गेंदबाजी करने वाली टीम ने सिर्फ 01 मैच जीत है ।

CSK Vs RCB IPL Today Match Weather Report

अगर हम बात करे तो इस चेन्नई मे बादल छाए रहेंगे और तापमान 30 डिग्री रहे की उम्मीद है हवा की गति भी काम ही रहेगी बारिश की कोई भी संभावना नहीं है यानि आप इस मैच को पूरा इन्जॉय कर सकेंगे ।

RCB Vs CSK IPL 2024 Today Match Playing 11

Chennai Super Kings (CSK)Royal Challengers Bengaluru (RCB)
Rachin Ravindra Faf Du Plessis (C)
Returaj Gaikwad (C)Virat Kohli
Darly MitchellRajat Patidar
Anuj RawatGlenn Maxwell
Moin AliCamron Green
Shivam DubeDines Karthik (WK)
MS DhoniMahipal Lomror
Ravindra JadejaLockie Ferguson
Shardul ThakurMohammed Siraj
Deepak ChaharKarn Sharma
mukesh ChoudharyAkash Deep

IPL 2024 CSK Team Captain Rituraj Gaikwad

इस बार CSK टीम की नए कप्तान ऋतुराज गाइकवाड़ होंगे यानि आपको इस मैच मे धोनी कप्तान नहीं दिखेंगे ऋतुराज का ये पहला साल है जब वो चेन्नई टीम के लिए कप्तानी करते नजर आएंगे ।

मैच की हर अपडेट प्राप्त करने के लिए हमारे WhatsApp Channel को फॉलो करें: Click Here

CSK Vs RCB Live Match

अगर आप इस मैच को लाइव देखना चाहते है तो आप इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते है वहीं आप जिओ सिनेमा पर भी इस मैच की लाइव Stream आप देख सकते है वो भी बिल्कुल फ्री में ।

Leave a Comment