WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप लाया कमाल का फीचर एक क्लिक पर स्टेटस होगा इंस्टाग्राम पर शेयर

WhatsApp New Feature:- व्हाट्सएप का इस्तेमाल आज दुनिया के हर देश मे किया जाता है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी करते है क्योंकि बहुत से काम इस ऐप पर एक क्लिक पर हो जाते है मेट्रो की टिकट बुक करने से लेकर किसी को भेजने तक हर काम मे व्हाट्सएप की जरूरत पड़ती है । मेटा कंपनी भी इस ऐप मे लगातार बदलाव करती रहती है अब कंपनी इसे अन्य ऐप के साथ जोड़ने जा रही है ।

व्हाट्सएप मे आया यह नया फीचर

अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने स्टैटस ऑप्शन मे एक नया फीचर दिया था जिसके द्वारा आप अपने WhatsApp Status को फेस्बूक पर भी शेयर कर सकते थे अब कंपनी इसे इंस्टाग्राम के साथ भी जोड़ने जा रही है । आपने बिल्कुल सही सुना अब आप अपने स्टैटस को सीधे इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर पाएंगे । मेटा कंपनी ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है ।

कैसे काम करेगा यह फीचर

आप ऊपर साफ देख सकते है की कंपनी ने एक नया फीचर दिया है जिसके द्वारा आप आने वाले समय मे अपने स्टैटस को इंस्टाग्राम पर भी लगा सकते है जब आप व्हाट्सएप पर कोई नया स्टैटस लगाएंगे उसके तुरंत बाद आपके समाने इंस्टाग्राम आइकन दिखाई देगा आप जैसे ही उस पर क्लिक करेंगे आपका स्टैटस इंस्टाग्राम पर चला जाएगा ।

इन यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा यह फीचर

इस फीचर को अपने हिसाब से भी कंट्रोल कर सकते है इंस्टाग्राम पर अपने स्टैटस को शेयर करना पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है अगर आप चाहे तो इसे ऑफ भी कर सकते है हम आपको बता दे की फिलहाल ये फीचर WhatsApp Beta के Android 2.23..25.20 वर्जन पर ही उपलब्ध है कंपनी इसको अन्य वर्जन के लिए जल्दी उपलब्ध करेगी हालांकि यह फीचर कब तक आएगा कंपनी ने इसके बारे मे अभी तक जानकारी नहीं दी है ।

Leave a Comment