Anju Return India: 05 महीने बाद अपने पति से मिली अंजू बोली- हम दोनों साथ है

Anju Return India:- पाकिस्तान से भारत लोटी अंजू इस समय सुर्खियों मे बनी हुई है वह पिछले साल जुलाई मे भारत से वीजा लेकर पाकिस्तान चली गई थी लेकिन अब वह लौट आई है अंजू 05 महीने बाद अपने पति से मिली उनके पति का नाम अरविन्द है इसके बाद अंजू ने यह कहा की अब उनके लिए सबसे ज्यादा जरूरी उनके बच्चों का भविष्य है और इसके लिए वे कुछ भी करने को तैयार है ।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अंजू का कहना है की उसने अपने पति से मुलाकात की है लेकिन सिर्फ बच्चों के खातिर उन्होंने ये बात की है उधर अरविन्द ने भी इस मामले को पर्सनल मैटर बताते हुए कहा की हम दोनों साथ मे अपने बच्चों का खर्चा उठाएंगे उन्होंने यह भी कहा की हम दोनों मे बात सिर्फ बच्चों को लेकर हुई है ।

अंजू ने गलत बोलने वालों को दी धमकी

वही अंजू ने अपने खिलाफ गलत बोलने वालों को धमकी देते हुए कहा की वह उन पर कैस करेगी अंजू ने बताया की उनके पास उनके खिलाफ गलत बोलने वालों की पूरी लिस्ट है और वह उन पर मुकदमा करेगी उन्होंने अपने घर पर वकील जेएस सरोहा से मुलाकात की है पति अरविन्द ने कहा की यह उनका पर्सनल मैटर है किसी को भी कुछ नहीं बोलना चाहिए ।

वकील ने करवाए दोनों पक्षों के मनमुटाव दूर

वही वकील जेएस सरोहा ने दोनों पक्षों के बीच जारी मनमुटाव को दूर करवाया और कहा की दोनों अपने बच्चों के भविष्य को लेकर अच्छा फैसल लिया है इसी के साथ उन्होंने कहा की जिन लोगों ने भी उनके खिलाफ गलत बात कही है वह उन सब पर मानहानि का कैस दर्ज करवाएगी ।

Leave a Comment