Ajju Bhai Face Reveal: Total Gaming (Ajju Bhai) ने सालों के बाद दिखाया अपना चेहरा, फैंस हुए हैरान

Ajju Bhai Face Reveal:- टोटल गेमिंग भारत का सबसे प्रसिद्ध गेमिंग चैनल है इस चैनल के Creator (Ajju Bhai) ने अपना चेहरा दिखा दिया है उनके इस चैनल पर लगभग 38 मिलियन Subscriber है फैंस कई सालों से इनका चेहरा देखना चाहते थे और आज वह दिन आई गया जब अज्जु भाई ने अपना चेहरा दिखाई दिया ।

वो कई बार अपने फैंस को चेहरा दिखने के नाम पर प्रैंक कर चुके है लेकिन आज उन्होंने अपने असली जीवन के बारे मे सब कुछ फैंस को बता दिया है उन्होंने 30 दिसम्बर 2023 को सुबह 09:30 बजे अपनी 04 मिनट की एक विडिओ Create की इस विडिओ मे उन्होंने अपने चेहरे को भी दिखाया और अपने जीवन के बारे मे पूरा खुलासा कर दिया ।

Total Gaming (Ajju Bhai) kaun hai

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे की टोटल गेमिंग (अज्जु भाई) गुजरात के अहमदाबाद मे रहते है इनका पूरा नाम अजेंद्र वरिया है । उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत 2018 मे की इन्होंने अपने चैनल का नाम Total Gaming रखा पहले इनके यूट्यूब चैनल पर कुछ खास व्यू नहीं आते थे लेकिन इन्होंने अपनी हिम्मत नहीं टूटने दी और आज वह भारत के ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे बड़े गेमिंग यूट्यूब चैनल बन चुका है । आज इनके चैनल पर 35 मिलियन से भी ज्यादा Subscriber है इन्हे आज भारत का बच्चा-बच्चा प्यार करता है और इनकी गेमिंग विडिओ को पसंद भी करता है । ये अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर, पबजी और GTA 5 जैसे गेम खेलते है । उनके 06 अलग-अलग चैनल है ।

Total Gaming (Ajju Bhai) Net Worth

जैसा की आप सभी को पता है की अज्जु भाई के Total Gaming Youtube Channel पर 35 मिलियन से भी ज्यादा Subscriber है इसके अलाव इनके पास और कई चैनल है जिस कारण यह काफी अच्छा पैसा बनाते है इंटरनेट से मिली जानकारी के अनुसार टोटल गेमिंग (अज्जु भाई ) महीने के 25 से 30 लाख रुपए हर महीने कमाते है और वह साल के 10 से 15 करोड़ रुपए आरामी से कमा लेते है । इनके जीतने भी सोशल मीडिया अकाउंट है वह सभी Blue टिक वेरीफाई है ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ऐक्टिव रहते है ।

Total Gaming (Ajju Bhai) Biography

Full Name Ajay Varia
Nik Name Ajju Bhai
Youtube Channel Name Total Gaming(35 Million Subscribers) and Other
Born 1998
Age 24
Location Ahmedabad, Gujarat

Total Gaming (Ajju Bhai) Social Media Account

You Tube Channel Click Here
Facebook Click Here
Instagram Click Here
X (Twitter)Click Here

 

Leave a Comment