Ayodhya Ram Mandir Live:अगर आप नहीं जा पाए अयोध्या तो यहाँ से देखिए राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा

Ayodhya Ram Mandir Live Update:- जैसा की आप सभी को पता है की भारत के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है आज भारत मे दिवाली मनाई जाएगी आज करोड़ों भारतीयों का सपना पूरा होगा क्योंकि आज रामलला अपने मंदिर मे विराजमान होंगे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा दोपहर 12:05 से शुरू होगी अयोध्या नगरी को पूरी तरह से सजा दिया गया है आज 22 जनवरी को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हाथों से श्री राम को उनके मुख्य मदिर मे विराजमान करेंगे ।

इस खास क्षण की गवाही देने फिलहाल अयोध्या नगरी मे देश-दुनिया से तमाम साधु-संत, वीआईपी गेस्ट समेत लाखों की संख्या मे आम लोग पहुच रहे है सोमवार को जैसे है प्राण-प्रतिष्ठा समारोह की शुरूआत होगी वैसे ही अयोध्या मे मोजूद लोग अपनी आँखों से इस दृश्य को देख सकेंगे लेकिन जो लोग आयोध्य नहीं पहुच पाए है और राम मंदिर का लाइव टेलिकास्ट देखना चाहते है तो उन्हे भी निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप घर बैठे भी लाइव अपडेट देख सकेंगे ।

Ram Mandir Live Update

अगर आप भी अयोध्या नहीं पहुच पाए है और श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण घर बैठे देखन चाहते है तो आपको कुछ भी नहीं करना आपको Live श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह लिंक पर क्लिक करना है । इस लिंक से आप राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लाइव देख सकेंगे ।

हम आपको बता दे की भारतीय जनता पार्टी ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से प्राण प्रतिष्ठा को लाइव दिखाने के लिए इस लिंक को जारी किया है ।

Ram Mandir Pran Pratishtha Live

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा मे अब बहुत कम समय बचा है 22 जनवरी को दोपहर 12:05 बजे से यह कार्यक्रम शुरू होगा आयोध्य मे इस समारोह को लेकर सुरक्षा के बहुत तगड़े इंतजाम किए गए हजारों की संख्या मे जवान और पुलिस फोर्स तैनात है । 22 जनवरी को आम आदमी पार्टी पूरे दिल्ली मे शोभायात्रा निकलेगी इसी के साथ मे भंडारे का भी आयोजन किया जाएगा ।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा लाइव देखने के लिए यहाँ क्लिक करे:- Click Here

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का लाइव अपडेट देखने के लिए यहाँ क्लिक करे:- Click Here

Leave a Comment