गोगामेड़ी हत्याकांड: योगी की राह पर सीएम भजनलाल, ताबड़तोड़ एक्शन शूटर रोहित राठोड के घर पर चलाया बुलडोजर

गोगामेड़ी हत्याकांड:- श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की फायरिंग से हत्या करने वाले रोहित राठोड के घर पर नगर निगम ने कल बुलडोजर चलवा दिया है । शूटर रोहित राठोड ने खातीपुरा स्थित सूदरवन कालोनी मे घर के सामने पर अतिक्रमण कर कर दीवार और गेट बना लिया था ग्रेटर नगर निगम के आयुक्त बाबूलाल गोयल ने बताया की अतिक्रमण करने की शिकायत पर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है ।

जानकारी के अनुसार नई सरकार द्वारा बनाई गई एंटी गेंगेस्टेर टास्क फोर्स की निगरानी मे यह पहली कारवाई है डीजीपी उमेश मिश्रा ने गेंगेस्टर की अवैध संपत्ति को धवस्त करवानी के निर्देश दे रखे थे । आरोपी रोहित राठोड मूलत: नागौर के जूसरी मे रहने वाला है और यह हत्याकांड के समय जसवंत नगर मे रह रहा था ।

शूटर रोहित राठोड हरियाणा निवासी नितिन फौजी के साथ पाँच दिसम्बर को श्याम नगर मे स्थित गोगामेड़ी के आवास पर पहुचा । दोनों ने वहाँ पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, गोली लगने से गोगामेड़ी सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि गोगामेड़ी का गनमैन गंभीर घायल हो गया पुलिस ने हत्याकांड मे एक महिला समेत 07 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि आरोपी गेंगेस्टेर रोहित गोदरा और वीरेंद्र चरण अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है इस मामले की जांच  एनआईए कर रही है ।

Leave a Comment