Honda Activa 6G: मिल रही है बम्पर छूट अब बस कुछ ही दिन शेष, जल्दी करे मौका हाथ से चला ना जाए

Honda Activa 6G:- जैसा की आप सभी को पता है की नया साल आने वाला है तो मोटरसाइकिल कंपनी अपने प्रोडक्ट पर आपको कुछ विशेष छूट प्रदान करती है होंडा कंपनी ने भी अपने बाइकों पर धमाकेदार डिस्काउंट शुरू कर दिया है । कंपनी केशबैक, लो डाउन पमेंट और लो इन्टरेस्ट रेट के साथ डिस्काउंट दे रही है आज हम इस पोस्ट मे यही जानेगे ।

New Year Offer Honda Activa 6G

आज हम इस आर्टिकल मे होंडा के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर होंडा एक्टिवा के बारे मे बात करेंगे इस स्कूटर पर कंपनी आपको डिस्काउंट दे रही है इसमे आपको 5000 रुपए का केशबैक, 5,999 का डाउन पमेंट मिल रहा है इसके अलावा कंपनी आपको 9.99 प्रतिशत का लो इन्टरेस्ट रेट भी दे रही है ।

Honda Activa 6G Price in India

होंडा एक्टिवा 6G भारत मे सबसे ज्यादा बाइक वाला स्कूटर है यह स्कूटर भारत मे 5 वेरिएन्ट मे उपलब्ध है होंडा एक्टिवा 6G की शुरुआती कीमत 77,610 रुपए से शुरू होती है और इसका टॉप मॉडल आपको 85 हजार तक मिल जाता है ।

Honda Activa 6G Features

इसमे आपको एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक अनॉलॉग स्पीडमिटर देखने को मिलता है इसके अलावा ट्रिप मीटर, टेको मीटर, टर्न इन्डिकेटर अलर्ट और स्टैंड अलर्ट जैसे जबरदस्त फीचर मिलते है । इसके अलावा आप इसे बिना चाबी के भी स्टार्ट कर सकते है । इसके टॉप वरिएन्ट मे आपको स्मार्ट key और चौर रोधी फीचर मिल जाते है जिससे की आपकी स्कूटी की सैफ्टी हो सके ।

Honda Activa Scotty Mileage

होंडा एक्टिवा 6जी मे आपको 109 सीसी का इंजन मिलता है जो की 7.72bhp की शक्ति जनरेट करता है इस स्कूटी मे आप 86 किलोमीटर की स्पीड के साथ सफर कर सकते है । इसके अलावा इस स्कूटी मे आपको 50KMPL का शानदार माइलेज मिलता है इस Honda Activa 6G का कुल वजन 106 किलोग्राम होता है ।

Leave a Comment