Ind vs SA 3rd ODI: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज कांटे की टक्कर, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी, बिल्कुल सटीक रिपोर्ट

Ind vs SA 3rd ODI:- India vs South Africa के बीच आज इस वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा दोनों ही टीमे 1-1 की बराबरी पर है यानि आज का यह मैच काफी दिलचस्प होने वाला है तथा दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है । इन दोनों टीमों मे से जो जीतेगा वही इस सीरीज का खितब उठायेगा भारतीय टीम की अगुवाई केएल राहुल करेंगे वही साउथ अफ्रीका टीम की अगुवाई एडेन मार्करम करेंगे । भारतीय टीम जहा इस सीरीज का पहला मैच जीत वही अफ्रीका टीम ने सीरीज का दूसरा मुकाबला जीत यह दोनों टीमों के लिए करो या मारो का होने वाला है ।

यह मैच भारतीय समयानुसार 04 बजे से शुरू होगा ये मैच आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते वही हॉटस्टार पर भी आप यह मैच फ्री मे देख सकते है ।

Ind vs SA 3rd ODI Match Pitch Report

यह मैच पार्ल के बोलैंड पार्क मे खेल जाएगा इस पिच पर अभी तक कुल 15 मैच हुए है इनमे से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो बार टक्कर हुई है और इन दोनों ही मैच मे भारतीय टीम को हर मिली है । ये मैदान हाई सकोरींग होने वाला है यहा पर औसतन 250 से ऊपर रन बने है यह पर चेज करने वाली टीम को काफी दिक्कत रही है इस पिच पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलेगी लेकिन स्पिनर भी यह पर काफी खतरनाक साबित हो सकते है । इस मैदान के ऊपर सबसे हाई स्कोर अफ्रीका टीम के नाम है जिहोने यह पर 353 रन का विशाल स्कोर बनाया था ।

Ind vs SA 3rd ODI Match Weather Report

मिली जानकारी के अनुसार यह मौसम काफी अच्छा रहेगा वही बारिश के कोई भी आसार नहीं है यह पर आपको सारे दिन खिली धूप मिलेगी यह पर उमस भी का रहेगी जो की काफी अच्छी बात है । इस मैदान पर अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहेगा वही न्यूनतम तापमान 19 डिग्री रहेगा ।

Indian Team Squad today match

भारतीय टीम:- Ruturaj Gaikwad, Sai Sudarshan, Sanju Samson, Shreyas Iyer, KL Rahul (wicketkeeper/captain), Rinku Singh, Axar Patel, Avesh Khan, Mukesh Kumar, Yuzvendra Chahal, Arshdeep Singh.

साउथ अफ्रीका टीम:- Reeza Hendricks, Rassie van der Dussen, Aiden Markram (c), Heinrich Klaasen (wk), David Miller, Andile Phehlukwayo, Keshav Maharaj, Tabraiz Shamsi, Lizaad Williams, Wiaan Mulder, Otniel Bartman.

Leave a Comment