Iqoo 12 5g Mobile Launch Date in india: जबरदस्त फीचर के साथ ये फोन भारत मे होगा लॉन्च

IQOO 12 5G Launch Date in India:- हैलो दोस्तों अगर आप भी मोबाईल फोन की जानकारी रखते है तो यह आर्टिकल खास आपके लिए है क्योंकि IQOO कंपनी भारतीय मार्केट मे अपना नया 5G फोन लॉन्च करने को तैयार है हम आपको बात दे की यह फोन इस महीने मे यह फोन मार्केट मे आ जाएगा । इस मोबाईल फोन मे आपको कई जबरदस्त फीचर मिलेंगे जो की आपके मोबाईल चलाने के अनुभव को हाई लेवल पर पहुचा देगी अगर आप गेमिंग के भी दीवाने है तो यह मोबाईल फोन आपके लिए काफी अच्छा रह सकता है ।

इस फोन मे आपको कई जबरदस्त फीचर मिलेंगे जैसे इस मोबाईल फोन मे आपको 64MP का तगड़ा कैमरा मिलेगा और इसकी डिस्प्ले आम फोन से काफी अलग होंगी । तो आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से जानेगे की इस मोबाईल की IQOO 12 5G Phone Price, IQOO 12 5G Phone Display, IQOO 12 5G Battery के बारे मे जानेगे तो चलिए शुरू करते है ।

IQOO 12 5G Launch Date in India

अब आपके मन मे यह सवाल आ रहा होगा की यह मोबाईल फोन भारत मे कब लॉन्च होगा तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक यह मोबाईल फोन 12 दिसम्बर 2023 को भारत मे लॉन्च कर दिया जाएगा ।

IQOO 12 5G Mobile Phone Display

इस मोबाईल फोन की डिस्प्ले 6.79 इंच का AMOLED 1260X2800 पिक्सेल डिस्प्ले स्क्रीन, 144 Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी इसके अलावा IQOO 12 5G Mobile Phone मे Bezel-Less के साथ पंच हॉल डिस्प्ले की सुविधा भी देखनों को मिलेगी ।

IQOO 12 5G Mobile Battery and Charge

अब हम आते है इस फोन के मेन मुद्दे पर अब हम बात करते है की इस मोबाईल फोन मे बैटरी व चार्ज सुविधा कैसी रहेगी इस मोबाईल फोन मे आपको 5000 MAh की पावरफूल बैटरी देखने को मिलेगी और चार्जिंग सिस्टम 120W का फास्ट चार्जिंग USB Type-C Port के साथ देखनों को मिलेगा । इस मोबाइल फोन को पूरा चार्ज होने मात्र 30 मिनट का समय लगता है ।

IQOO 12 5G Camera Specification

इस मोबाईल फोन मे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा इसमे 50 MP Wide Angle Primary Camera, 50 MP Ultra Wide Angle Camera, 64 MP Periscope 3x Zoom की सुविधा देखने को मिल जाएगी । इसके अलावा Dual LED फ्लैश्लाइट और 8K 30 fps HD video recording quality भी देखने को मिलेगी

यह भी देखे:-

Leave a Comment