Movies Release December 2023: फिल्म के दीवानों के लिए आई बड़ी खबर, दिसम्बर मे रिलीज होगी ये टॉप मूवी

Top Movie Release in December 2023:- हैलो दोस्तों अगर आप भी फिल्म देखने के दीवाने है तो आपके लिए बहुत बड़ी खबर आ रही है । हम आपको बात दे की दिसम्बर महीने मे कई ब्लॉकबस्टर मूवी आने वाली है जो की काफी एक्शन से भारी होंगी इन फिल्मों मे कई बड़ी हस्तिया भी आपको देखने को मिलेगी आपको यह बता दे की इन फिल्मों मे साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की कई फिल्मे रिलीज होगी । यह महीना साल 2023 का लास्ट महीना है और यह महीना फिल्म लवर के लिए काफी मजेदार होने वाला है ।

हम आपको बता दे की यह फिल्मे एक्शन और क्राइम थ्रीलर से भरपूर होगी जिसका आपको काफी इंतजार होगा आज हम इस लेख के माध्यम से आपको Upcoming December Movie 2023 in hindi के बारे मे जानकारी देंगे तो चलिए शुरू करते है ।

Movie Release List December 2023

हम नीचे जो मूवी आपको बात रहे है वह सभी इस महीने दिसम्बर मे रिलीज होने वाली है जो की काफी एक्शन से भरपूर है तो चलिए देखते है की कौन – कौनसी फिल्मे इस महीने रिलीज होने वाली है ।

1. Joram (Release Date 08 December)

अगर हम बात करे दिसम्बर 2023 मे रिलीज होने वली फिल्मों की तो इसमे सबसे पहले Joram 08 दिसम्बर 2023 को सिनेमाघरों मे रिलीज होगी इस फिल्म मे आपको मनोज बाजपेई नजर आएंगे । हम आपको बात दे की इस फिल्म के डायरेक्टर Devashish Makhija है उन्ही के निर्देशन मे यह फिल्म बनाई जा रही है यह फिल्म एडवेंचर ड्रामा और एक्शन से भरपूर है ।

2. Dunki (Release Date 21 December 2023)

अगर आप शाहरुख खान के दीवाने है तो आपको यह बात दे की इनकी भी दिसम्बर 2023 मे एक फिल्म रिलीज होने वाली है उनकी अगली फिल्म Dunki सिनेमाघरों मे 21 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी । यह फिल्म ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर है इस फिल्म के एक सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है ।

3. Salaar: Cease Fire Part-1 (Release Date 22 December 2023)

अगर आपको साउथ का एक्शन देखना है तो आप इस फिल्म को देख सकते है यह फिल्म 22 दिसम्बर को सिनेमाघरों मे रिलीज होंगी यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है । इस फिल्म को आप हिन्दी मे भी देख पाएंगे इस फिल्म मे आपको कई सूपस्टार देखने को मिल सकते है जो की इस फिल्म को काफी मजेदार बना सकते है ।

4. Fire Of Love: Red (Release Date 15 December 2023)

यह फिल्म 15 दिसम्बर 2023 को रिलीज होने वाली है इस फिल्म मे आपको कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की अहम भूमिका देखने को मिलेगी यह फिल्म काफी रोमांचित होने वाली है ।

5. Hi Papa (Release Date 07 December 2023)

यह एक तेलगु फिल्म है जिसमे नानी और मृणाल ठाकुर की अहम भूमिका है यह फिल्म एक आदमी और उसकी बेटी की है जो की एक बेटी और पिता के प्यार को दिखा रही है ।

Also Read This:-

Leave a Comment