Jio Motive 4G GPS: यह 4G GPS आपकी खटारा कार को भी बना देगा स्मार्ट कार, जानिए इसकी कीमत

Jio Motive 4G GPS:- हैलो दोस्तों अगर आपकी कार दिखने मे खटारा लगती है तो आज हम इस आर्टिकल की मदद से आपकी इस टेंशन को भी मिटा देंगे । भारत की सबसे बड़ी कंपनी 4G एक ऐसी टेक्नॉलजी ला रही जिसकी मदद से खटारा कार को काफी अच्छा बना सकते है अब हम यह जानते यह की आखिर इसका नाम क्या है तो इसका नाम Jio Motive 4G GPS है । यह आपकी गाड़ी की हर खबर आपके मोबाईल फोन तक पहुचा देगा जी हा आपने बिल्कुल सही सुना यह GPS bs4/bs6 कार के लिए Compatible है । इसके समस्त जानकारी नीचे दी गई है ।

How to Connect Jio Motive 4G GPS

अब हम बात करते है की इस डिवाइस को कनेक्ट कैसे करे तो इसके लिए आपकी कार मे OBD Plug होना चाहिए और यह प्लग आपकी गाड़ी के हैन्डल के नीचे दिया जाता है । जैसे ही आप इसे प्लग मे लगाते है तो यह जिओ थिंग एप की मदद से आपके मोबाईल फोन से जुड़ जाता है । इसमे आपको वाईफाई सपोर्ट भी मिलेगा जिससे आप इस डिवाइस को एक साथ 08 लोगों के फोन के साथ जोड़ सकते हो । इसमे आपको एक सिम दी जाती है जो नेटवर्क प्रदान करती है ।

Jio Motive 4G GPS Price in India

अब अगर हम इसकी कीमत की बात करे तो यह आपको भारतीय मार्केट मे लगभग 4999 रुपए मे मिल जाएगा इसके साथ आपको एक साल का रिचार्ज फ्री देती है उसके बाद 499 रुपए की कीमत प्रति वर्ष भरनी होगी |  

Jio Motive 4G GPS Key Features

इसका कार्य Emergency Alert, Anti Theft Alert, Wi-Fi 4G, LT Route Management, SOS Alert, Fast Driving Alert, Route Division Alert, Insights Data Analytics, Trip Analytics, Geo Fencing Vehicle Health, and Diagnostic आदि सभी जानकारी Jio Thing App की सहायता से आपके मोबाईल फोन तक पहुंचना है ।

Jio Motive 4G GPS Return Policy

अगर किसी कारण से यह डिवाइस आपको पसंद नहीं आता है तो आप आराम से इसे वापस कर सकते है जिओ कंपनी इस डिवाइस के साथ आपको रिटर्न पॉलिसी देती है ।

Jio Motive 4G GPS की कीमत कितनी है

यह आपको भारतीय मार्केट मे लगभग 4999 रुपए मे मिल जाएगा

Jio Motive 4G GPS क्या है

यह एक प्रकार का डिवाइस है जो आपकी गाड़ी की हर खबर आपके मोबाईल फोन तक भेजता रहता है

Leave a Comment