nubia red magic 9 pro plus 5g: सभी गेमिंग स्मार्टफोन का बाप है ये भारत मे जल्द होगा लॉन्च

nubia red magic 9 pro plus 5g:- हैलो दोस्तों हम एक और धमाकेदार आर्टिकल लेकर आ गए है nubia red magic 9 pro plus 5g भारत मे जल्द लॉन्च होने वाला है । अगर आप गेमिंग खेलने का शौक रखते है तो यह फोन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा इस मोबाईल फोन मे Qualcomm snapdragon 08 Gen 3 का जबरदस्त फीचर है जो की गेमिंग के लिए काफी बढ़िया है आज हम इस लेख के माध्यम से जानेगे की यह मोबाईल फोन भारत मे कब लॉन्च होगा ।

Nubia Red Magic 9 Pro Plus 5G: Display

इस 5G मोबाईल की स्क्रीन 1116X2480 की बड़े साइज़ मे AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी इसी के साथ मे 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलेगा साथ ही मे Bezel-Less को भी शामिल किया गया है इस फोन की डिस्प्ले काफी स्मूथ होने वाली है । इस फोन मे आपको कई फीचर देखने को मिल जाएंगे ।

Nubia Red Magic 9 Pro Plus 5G: Camera

इस तगड़े गेमिंग समर्टफोन मे तगड़ा ही कैमरा होने वाला है इस मोबाईल फोन मे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा इसमे 50MP Wide Angel Primary Camera, 50Mp Altra wide angel camera और 02MP macro camera एलईडी फ्लैश्लाइट कैमरा के साथ दिया जाएगा और विडिओ रिकॉर्डिंग के लिए 08K 30fps की सुविधा भी देखने को मिल जाएगी ।

अगर आप गेमिंग विडिओ के साथ विडिओ क्रिएट करना चाहते हो तो यह मोबाईल फोन आपके लिए अच्छा रहेगा इस फोन मे सेल्फ़ी के लिए 16MP wide Angel Camera दिया जाएगा ।

Nubia Red Magic 9 Pro Plus 5G: Battery and Charger

इस मोबाईल फोन मे 5500 mAh की पावरफूल बैटरी देखने को मिल जाएगी इस फोन का चार्जर 165W का फास्ट चार्जिंग USB Type-C पोर्ट के साथ दिया गया है। इस फोन को फूल चार्ज होने मे 30 से 35 मिनट का समय लगेगा इस फोन को आप 11 से 12 घंटे यूज कर सकते है ।

Nubia Red Magic 9 Pro Plus 5G: Launch Date in India

इस मोबाईल कंपनी के मालिक ने यह कहा है की यह मोबाईल फोन भारत मे मई 2024 को लॉन्च होगा तब तक आपको इंतजार करना होगा

Nubia Red Magic 9 Pro Plus 5G: Price in India

भारत मे इस मोबाईल फोन की कीमत 65000 हजार से शुरू होगी इसकी कीमत मे बदलाव भी हो सकता है ।

Leave a Comment