OPPO 5G Mobile Phone: नए साल पर ऑपपो मोबाईल फोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट यहाँ से जानिए प्राइस

OPPO 5G Mobile Phone New Year Offer:- अगर आप भी काम बजट मे OPPO 5G मोबाईल फोन खरीदना चाहते है तो यह आर्टिकल खास आपके लिए है । आप बहुत कम रुपए मे इस मोबाईल फोन को खरीद सकते है नए साल पर यह कंपनी आपको बिग डिस्काउंट दे रही है तो अगर आप भी काफी काम रुपए मे यह मोबाईल खरीदन चाहते है तो आप खरीद सकते है ।

OPPO Reno 8 5G Phone Features and Specifications

इस मोबाईल फोन मे आपको बहुत से धमाकेदार फीचर मिलेंगे इस मोबाईल फोन मे आपको 6.7 इंच का फूल HD+OLED डिस्प्ले मिलता है इस मोबाईल फोन मे आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 240Hz का टच स्पाइलिंग रेट है और इस फोन का प्रोसेसर 6nm ऑकटा – कोर – मिडीएटेक डैमेनशन 7050 चिपसेट है । हालांकि यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सीस्टम के साथ आता है ।

OPPO Reno 8 5G Camera

इस मोबाईल फोन का मुख्य कैमरा 64 MP का है दूसरा कैमरा 32 मेगापिक्सेल है और तीसरा कैमरा 08 मेगापिक्सेल के साथ आएगा इसके अलावा इस फोन का फ्रन्ट कैमरा 8 मेगापिक्सेल का है यानि इस मोबाईल फोन मे आपकी तस्वीरे बिल्कुल बेहतरीन क्वालिटी के साथ आएगी ।

OPPO Reno 5G Phone Discount and Price

यह मोबाईल फोन आपको 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट मे 38,999 रुपए मे मिल जाएगा इस मोबाईल फोन पर नए साल पर फिलपकार्ट के तरफ से 15% का डिस्काउंट मिल रहा है इसके अलाव अगर आप आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक के कार्ड के साथ इस फोन को लेते है तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलता है । यानि इस हिसाब से देखे तो यह फोन आपको 30000 रुपए मे मिल जाएगा ।

आज हमने जाना की आप कैसे इस मोबाईल फोन को तकड़े डिस्काउंट के साथ नए साल पर खरीद सकते है आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह पूरी जानकारी इंटरनेट से ली गई है ।

Leave a Comment