Upcoming tata cars in india 2023-2024: टाटा की ये कार्स नए साल मे भारत मे मचाने वाली है धमाल देखे पूरी जानकारी

Upcoming tata cars in india 2024:- हैलो दोस्तों अगर आप भी टाटा की नई कार के दीवाने है तो आपके लिए यह बहुत बड़ी खबर है क्योंकि टाटा नई साल पर कई कार लॉन्च करने जा रही है टाटा की इन कार्स मे पेट्रोल व इलेक्ट्रिक दोनों ही कारे शामिल होंगी तो अगर आप भी टाटा के नई कार्स लाना चाहते है तो इन कार्स को जरूर देखे । तो चलिए शुरू करते है Upcoming TATA Card in India 2024 के बारे मे ।

टाटा अगली साल 2024 मे अपनी सबसे धमाकेदार कार्स लॉन्च करने जा रही है जिनकी प्राइस भी काफी काम है जो की आपके बजट के हिसाब से सही है इन कार्स मे कई कार पेट्रोल कार होंगी तो कई कार इलेक्ट्रिक कार होंगी टाटा कंपनी इन्हे बहुत जल्द ही लॉन्च करेगी ।

1. TATA Punch EV

टाटा की इन कार्स मे सबसे पहली कार टाटा पंच ईवी है जो की जनवरी 2024 मे भारत मे लॉन्च होगी इस कार को लॉन्च करने की तैयारी पहले से की जा रही थी लेकिन अब जाकर यह कार लॉन्च होंगी । इस कर मे आपको कई धमाकेदार फीचर भी देखने को मिलेंगे इस टाटा कार्स मे नेक्सन एसयूवी जैसी स्टाइलिंग दी गई है इसमे आपको दो बैटरी सिस्टम देखने को मिलेंगे तथा रेंज 500 KM की होगी । इस कार की शुरुआती कीमत लगभग 12 लाख रुपए है ।

2. TATA Punch Facelift

टाटा कंपनी की अगली साल दूसरी लॉन्च होने वाली कार TATA Punch Facelift है इस कार के इंटीरियर व एक्सटीरियर पर कई हल्के फुल्के अपडेट दिए जा सकते है इस कार मे आपको बड़ी टचस्क्रीन भी देखने को मिल सकती है इस कार की कीमत के बारे मे कंपनी ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी है ।

3. TATA Curvv EV

TATA Curvv EV का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है इस इलेक्ट्रिक कॉम्पेक्ट एसयूवी कार को नेक्सन ईवी और हैरियर ईवी के बीच में पोज़िशन किया जाएगा। इस कार मे टचस्क्रीन infotainment system, Touch-Based Climate Control और ADDS जैसे फीचर दिखेंगे यह कार Nexon EV से ज्यादा परफॉर्मेंस देने मे भी सक्षम है इस कार की रेंगे 500 KM से भी ज्यादा है । इस कार की कीमत 20 लाख रुपए से शुरू होंगी और यह कार मार्च 2024 तक लॉन्च होंगी ।

4. TATA Curvv

इस कार को पेट्रोल व डीजल के वर्जन मे भी उतार जाएगा इस कार को इलेक्ट्रिक कर्व कार के तुरंत बाद उतार जाएगा इस कार के फीचर ईवी से मिलते जुलते है इस कार की शुरुआती कीमत 10.50 लाख रुपए से शुरू होती है और यह कार 2024 के मध्य मे लॉन्च होगी ।

5. TATA Nexon Dark

जैसा की आप सभी को पता है की Tata Nexon Facelift पहले ही भारत मे लॉन्च हो चुकी है लेकिन अब उसके डार्क एडीशन को अब मार्केट मे उतार जाएगा इस कार को भारत मे 2024 मे लॉन्च किया जाएगा इसके अलावा इसमे कुछ नए बदलाव भी कीये जा सकते है इस कार की शुरुआती कीमत लगभग 11.30 लाख रुपए से शुरू है ।

6. Tata Altroz Racer

इस गाड़ी के इंटीरियर व एक्सटीरियर पर कुछ बदलाव कीये जा सकते है साथ ही मे इसमे नए फीचर भी जोड़े जा सकते है इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख रुपए है अभी तक इसके लॉन्च डेट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं आई है ।

7. TATA Harrier EV

टाटा हैरीयर जल्द ही भारतीय मार्केट मे उतरेगी इस कार मे आपको कई धमाकेदार फीचर देखने को मिल जाएंगे इस कार की रेंज 500 KM की होगी टाटा हैरियर इलेक्ट्रिक कार में ऑल-व्हील-ड्राइवट्रेन (एडब्ल्यूडी) का ऑप्शन भी मिलेगा। इसकी कार की कीमत 30 लाख रुपए होगी तथा यह साल 2024 के अंत मे लॉन्च होगी ।

Leave a Comment