Vivek Bindra: बुरे फंसे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा, पत्नी की बहेरहमी से पिटाई का का आरोप, मुकदमा हुआ दर्ज

Vivek Bindra:- भारत के जाने माने बिजनेस कोच और मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा इस समय बुरे फस गए है पहले संदीप माहेश्वरी से विवाद और अब उनकी पत्नी ने उनके ऊपर मारपीट का आरोप लगाया है । उत्तर प्रदेश के नोएडा मे विवेक बिंद्रा के ऊपर FIR दर्ज हुई है उनके ऊपर यह आरोप लगे है की उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बहरेमी से मारपीट की है एक विवाद मे अपनी पत्नी के साथ मारपीट के लिए उनके खिलाफ नोएडा सेक्टर 126 के थाने मे केस दर्ज हुआ है । पुलिस ने बताया है की पीड़िता के भी ने यह मामला दर्ज करवाया है ।

माँ से बहस कर रहे थे विवेक बिंद्रा

वैभव क्वात्रा ने बताया है की विवेक बिंद्रा अपनी माँ से बहस कर रहे थे यानिका ने जैसे उन्हे रोकने की कोशिश की तो उनको एक कमरे मे ले जाकर खूब पीटा हम आपको बता दे की विवेक बिंद्रा इन दिनों सुर्खियों मे बने हुए है अभी कुछ दिनों से उनके और संदीप माहेश्वरी के बीच काफी विवाद चल रहा है दोनों एक-दूसरे को फर्जी बताते है और कानूनी कारवाई की धमकी भी देते है ।

बचाव मे आई पत्नी को पीटा

विवेक बिंद्रा ने यानिका के साथ शादी की थी भाई वैभव क्वात्रा ने यह आरोप लगाया है की विवेक बिंद्रा ने 07 दिसम्बर को अपनी पत्नी के साथ कमरा बंदकर उनके साथ खूब मारपीट की इसके वजह से यानिका के पूरे शरीर पर घाव हो गए आरोप यह भी लगा है की उन्होंने अपनी बहन को इतना पीटा की कान का पर्दा तक पठ गया अभी उनका इलाज एक निजी अस्पताल मे चल रहा है । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मारपीट से एक दिन पहले दोनों की शादी हुई थी ।

Leave a Comment