Vivo V29 Pro 5g: सिर्फ 25 मिनट मे फूल चार्ज होगा विवों का यह फोन फीचर भी धमाकेदार और स्टोरेज की नो टेंशन

Vivo V29 Pro 5g:- सिर्फ 25 मिनट मे फूल चार्ज होगा विवों का यह फोन फीचर भी धमाकेदार और स्टोरेज की नो टेंशन आपने देखा होगा की पिछले कई समय से भारत मे अलग अलग कंपनियों के 5G फोन मार्केट मे आ रहे है लेकिन इस बार विवों कंपनी अपना एक और नया 5G फोन लॉन्च करने जा रही है । VIVO के ये फोन मार्केट मे स्थित और कंपनियों के 5G फोनों से काफी अलग है ये फोन आपको काम कीमत और ज्यादा फीचर के साथ मार्केट मे देखने को मिलेंगे ।

इन मोबाईल फोन्स मे लेटेस्ट टेक्नॉलजी और 5G कनेक्टिविटी के साथ प्रीमियम स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे ये मोबाइल फोन मार्केट मे आते ही बवाल मचाना शुरू कर दिए है ।

Vivo V29 Pro 5G: Specification

Vivo V29 Pro 5g मोबाईल फोन मे आपको कई दमदार फीचर देखने को मिलेंगे इसमे आपको MediaTek Dimensity 8200 का पावरफूल प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा इस फोन मे 6.78 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने को मिल जाती है इस मोबाईल फोन मे आपको बैटरी 4600MAh की देखने को मिल जाएगी और 80 वाट का चार्जर मिलेगा जो इस फोन को मात्र 25 मिनट मे फूल चार्ज कर देगा ।

Vivo V29 Pro 5G Mobile Camera Feature

इस 5G मोबाईल फोन मे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा इसमे 50 मेगापिक्सेल मुख्य कैमरा 08 मेगापिक्सेल का अल्ट्र वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सेल का पावरफूल सपोर्टेड कैमरा सेंसर देखने को मिल जाता है इसमे सेल्फ़ी के लिए 50 मेगापिक्सेल का फ्रन्ट कैमरा भी देखने को मिलता है ।

Vivo V29 Pro 5G Phone Price in India

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फोन की कीमत भारत मे 39 हजार से शुरू होती है ।

Vivo V29 Pro 5G Phone Price in India

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फोन की कीमत भारत मे 39 हजार से शुरू होती है ।

Leave a Comment