New Royal Enfield Shotgun 650: लोगों की पहली पसंद बनकर मार्केट मे आ रही है Royal Enfield की ये बाइक देखे लाजवाब फीचर और प्राइस

New Royal Enfield Shotgun 650:- रॉयल एनफील्ड अपनी एक और नई बाइक को लॉन्च करने जा रहा है इस बाइक का नाम New Royal Enfield Shotgun 650 है इस बाइक को अगले साल ग्लोबल मार्केट मे उतारा जाएगा एनफील्ड की यह बाइक एक लिस्टेड एडीशन मॉडल है । हम आपको बात दे की मोटोवर्स एडीशन तथा इसके नए रेगुलर मॉडल मे सिर्फ पेंट जॉब का ही अंतर है इस न्यू New Royal Enfield Shotgun 650 का इंजन 650 सीसी का ही है हम आपको बता दे की 650 सीसी के इंजन मे कंपनी यह 04 बाइक लॉन्च करेगी ।

New Royal Enfield Shotgun 650: Design

नई एनफील्ड शाट्गन आपको मार्केट मे चार रंगों: स्टेंसिल व्हाइट, प्लाज्मा ब्लू, ग्रीन ड्रिल और शीटमेटल ग्रे मे उपलब्ध कारवाई जाएगी इस बाइक को आप डबल शीट मे भी बदल सकते है । इस बाइक का कुल वजन 250 किलोग्राम और उचाई 795 मिमी है इसमे फ्लेटर हैंडलबार चालक को राइडिंग पोजीशन भी उपलब्ध कारवाई जाएगी ।

Royal Enfield Shotgun 650: Engine

इस बाइक मे आपको पैरलल ट्विन 648 सीसी का इंजन देखने को मिलेगा जो की 47bhp की पावर जनरेट करता है इसमे आपको सामने 320मिमी का डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से मे 300मिमी का डिस्क ब्रेक दिया गया है इसके फ्रन्ट मे अप साइड डाउन (USD) फॉर्क सस्पेंसन और पिछले हिस्से मे प्री लीडेड एडजेस्टबल डुअल शॉक सस्पेंसन दिया गया है ।

Royal Enfield Shotgun 650: Features

इस बाइक मे आपको एलईडी हेड्लाइट, ट्रिपर नेवीगेशन और डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे फीचर दिए गए है इस बाइक मे आपको 13.9 लीटर का टंक दिया गया है । अगर इस बाइक की रेंज की बात किया जाए तो कंपनी ने अभी इसके बारे मे जानकारी नहीं दी है ।

Royal Enfield Shotgun 650: Price in India

इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो रेपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक आपको 3.5 लाख रुपए तक मिल सकती है यह बाइक राइड के लिए काफी अच्छा रहेगा ।

Royal Enfield Shotgun 650 Launch Date In India

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बाइक जनवरी 2024 मे लॉन्च होगी

Royal Enfield Shotgun 650 Price in India

इस बाइक की कीमत अभी समाने नहीं आई है लेकिन मिली जानकारी के अनुसार इस बाइक कीमत भारत मे 3.5 लाख रुपए रह सकती है

Leave a Comment