yamaha rx 100: रॉयल एनफील्ड और KTm को करने मार्केट से बाहर आ रही yamaha rx 100 नए लुक के साथ

yamaha rx 100:- 90 के दशक मे लोगों की दिल पर राज करने वाली बाइक यामाहा RX 100 थी उस टाइम लोगों की जुबा पर इस बाइक नाम हुआ करता था । इस मोटरसाइकिल को चलाने के बाद हर युवा अपने आपको एक अलग ही कान्फिडन्स मे पता था लेकिन किसी कारण वश इस बाइक को मार्केट से बाहर कर दिया गया लेकिन अब दुबारा यह बाइक अपने नए लुक के साथ सभी के दिल को जीतने के लिए दुबारा मार्केट मे आ रही है ।

बताया जा रहा है की यामाहा कंपनी अपनी दमदार बाइक yamaha rx 100 को एक नए वेरिएन्ट के साथ लॉन्च करे जा रही है जो की होंडा जैसी बड़ी कंपनी को भी टक्कर देगी । इस बाइक को टेस्टिंग के लिए जापान मे उतार दिया गया है और अनुमान लगाया जा रहा है की बहुत जल्द ही यह भारतीय बाजारों मे भी आ जाएगी इस बाइक मे आपको सब कुछ बदला बदला सा नजर आएगा ।

yamaha rx 100 Design

इस बाइक का लुक आपको पहले जैसा ही देखने को मिलेगा लेकिन आपको कुछ फ्रेश व मॉडर्न लुक भी देखने को मिल सकता है यह बाइक आपको अलग अलग रंगों मे मार्केट मे दिखेगी इस बाइक मे आपको कई धमाकेदार फीचर भी दखने को मिल सकते है ।

yamaha rx 100 Feature

इस बाइक मे आपको फुली डिजिटल मीटर देखने को मिलेगा वही इस बार कंपनी इस बाइक मे Bluetooth Connectivity भी दे सकती है इस बाइक मे आपको ऑल हेलॉजीन लाइट सेटअप भी देखने को मिल सकता है और इन्डिकेटर भी हेलॉजीन लाइट मे देखने को मिलेंगे इसके अलावा बाइक मे CBS (कॉमबो बरेआकिंग सिस्टम) देखने को मिल जाएगा और डिस ब्रेक भी देखने को मिल जाएंगे इसमे आपको USB चार्जिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा ।

Yamaha Rx 100 Engine

इस बाइक मे आपको काफी पावरफूल इंजन देखने को मिलेगा जिससे बाइक काफी अच्छा माइलेज देगी अगर बात करी जाए इंजन की तो बाइक मे आपको 100 सीसी का एयरकूलिंग इंजन देखने को मिलेगा इस बाइक के पोएरफिगर्स के बारे मे बात करे तो आपको 8.5bhp तक की पावर देखने को मिलेगी इस बाइक मे किक स्टार्ट के साथ सेल्फ स्टार्ट का भी ऑप्शन दिखाई देगा इस बाइक मे आपको माइलेज 60 से 70Kmpl तक का देखने को मिलेगा ।

Yamaha Rx 100 Price in India

इस बाइक की कीमत आपको अन्डर 10,00,00 लाख रुपए तक देखने को मिलेगी वही इस बाइक को भारतीय बाजार मे दिसम्बर के अंत मे या जनवरी की शुरुआत मे उतारा जाएगा ।

Yamaha Rx 100 इंडिया मे काब लॉन्च होगी

Yamaha Rx 100 भारत मे दिसम्बर के अंत मे या जनवरी की शुरुआत मे लॉन्च होगी

Yamaha Rx 100 Price in India

Yamaha Rx 100 का भारत मे प्राइस लगभग 10,00,00 लाख रुपए के आस पास होगा

Leave a Comment