India vs south Africa t20 match: आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा तीसरा टी-20 मैच यह से जानिए पूरी जानकारी

IND vs SA T20 Match:- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा यह मैच रात्री आठ बजे से शुरू होगा यह सीरीज का अंतिम मैच होगा साउथ अफ्रीका पिछला मैच जीत कर आ रही है वही पहला मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था लेकिन आज भारत के लिए करो या मारो का मैच है क्योंकि अगर भारत ये मैच नहीं जीत तो यह सीरीज अपने हाथ से गवा देगा वही साउथ अफ्रीका यह मैच जीत कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा ।

साउथ अफ्रीका ने पिछला मैच 05 विकेट से जीत था वह मैच भी बारिश की भेट चढ़ा था लेकिन DRS नियम से यह मैच साउथ अफ्रीका जीत गया था लेकिन इस बार भारतीय टीम चाहेगी की इस अंतिम मैच को जीत कर सीरीज बराबर करे इसलिए भारतीय टीम को अपनी पूरी जा इस मैच मे लगानी होगी तथा पिछले मैच मे हुई गलतिया सुधारनी होगी ।

IND vs SA T20 Match Highlight

भारतीय टीम ने पिछले मैच मे कई गलतिया की भारत के सलामी ओपनर शुभमन गिल और यशस्वी जैसवाल बिना खाता खोले आउट हो गए इसके बाद सूर्या व रिंकू सिंह ने पारी को संभाल लेकिन वह भी ज्यादा देर नहीं टिक नहीं पाए थे वही गेंदबाजी भी बिल्कुल फ्लॉप रही भारत चाहेगा की जोहनसबर्ग मे उसके बल्लेबाज व बोलर दोनों ही शानदार खेल दिखाए ।

IND Vs SA 3rd T20 Indian Team Squad

Suryakumar Yadav (C), Yashasvi Jaiswal, Ruturaj Gaikwad, Tilak Verma, Rinku Singh, Jitesh Sharma, Ravindra Jadeja, Arshdeep Singh, Ravi Bishnoi, Mohammad Siraj, Mukesh Kumar.

IND Vs SA 3rd T20 South Africa Team Squad

Reeza Hendricks, Matthew Bretzke, Aiden Markram (C), Heinrich Klaasen, David Miller, Tristan Stubbs, Andile Phehlukwayo, Nandre Berger, Lizaad Williams, Tabraiz Shamsi, Otniel Bartman.

India vs south Africa 3rd T20: Pitch Report

जोहनसबर्ग का मैदान बहुत ही छोटा है इसलिए यह बल्लेबाजी के लिए काफी अनुकूल रहेगा यह पर गेंदबाजों को थोड़ी सी दिक्कत हो सकती है यह रन भी खूब बनेगे इस मैदान पर पहले बेटिंग करने वाली टीम ने 15 मैच जीते है वही बाद मे बेटिंग करने वाली टीम 17 मैच जीते है यह पहले कप्तान बोलिंग करना पसंद करेंगे ।

India South Africa Match Prediction

जैसे की आप सभी को पता की पिछला मैच भारत हर गई लेकिन इस टीम मे वापसी करने का दम है हमारे Predication के अनुसार यह मैच भारतीय टीम जीतेगी तथा सीरीज को 1-1 से बराबर कर लेगी अगर भारतीय टीम पहले टॉस जीतती है तो उन्हे पहले बोलिंग करना चाहिए ।

IND Vs SA 3rd T20 Match Weather Report

AccuWeather के अनुसार, जोहान्सबर्ग में दिन के दौरान बारिश की लगभग 2% संभावना है, जबकि बादल छाए रहेंगे 54%। हालाँकि, रात के दौरान बारिश की संभावना लगभग 36% तक बढ़ जाएगी, जबकि बादल छाए रहेंगे 88% यानि आप इस मैच को खूब आराम से देख पाएंगे पिछला मैच बारिश से रद्द हो गया था ।

Leave a Comment