MI Mobile Company Job: MI के मोबाईल बनाने वाली कंपनी मे बिना परीक्षा सीधे भर्ती मौका

MI Mobile Company Job:- अगर आप भी मोबाईल बनाने वाली कंपनी मे जॉब करना चाहते है तो आपके लिए सुनहरा अवसर है DGB Technology जो की MI के मोबाईल फोन की मैन्युफैक्चरिंग करती उसने 12वी और आईटीआई पास छात्रों के लिए भर्ती निकली है । इस कंपनी मे आपको 12 घंटे की जॉब करनी पड़ेगी अगर आप भी इस कंपनी मे नौकरी करने के इच्छुक है तो आप नीचे दिए गए स्थान पर जाकर इस कंपनी मे भर्ती पा सकते है ।

इस मोबाईल कंपनी मे आपका इंटरव्यू लिया जाएगा और आपकी भर्ती हो जाएगी इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई शुल्क नहीं देना होगा यह भर्ती बिल्कुल फ्री है ।

DGB Technology Pvt. Limited Company Job Age and Gender

कंपनी इस जॉब के लिए सिर्फ पुरुषों को ही लेगी इस कंपनी मे काम करने एक लिए आपकी उम्र कम से कम 18 साल और अधिकतम 30 साल होनी चाहिए अगर आपकी उम्र फिक्स है तो आप कंपनी के लिए इंटरव्यू देकर भर्ती ले सकते है ।

DGB Company Qualification and Salary

यह भर्ती 10/12 और आईटीआई पास वालों के लिए है अगर आपकी योग्यता यह है तो आप इसके लिए आवेदन कर सकते है अगर आपने पहले भी इस कंपनी मे काम किया है तो आप अनुभव पत्र के साथ इंटरव्यू स्थान पर पहुच सकते है । कंपनी मे आपको 12 घंटे काम करना पड़ेगा इसमे आपको महीने मे 4 दिन की छुट्टी भी मिलेगी इस कंपनी मे आपको 12 घंटे जॉब करने के 19500 रुपए मिलेंगे इस मोबाईल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी मे आपको कुछ सुविधाये भी दी जाएगी ।

DGB Company Job Documents

  • Bio Data
  • Aadhar Card
  • Qualification Certificate
  • Pan Card
  • Vaccination Certificate
  • Bank Account Xerox (ग्रामीण बैंक को छोड़कर)

DGB Company Job Address

Interview Date:- 01.01.2024 to 04.04.2024

Time:- 07:00 Am

Location:- DBG Technology (India) Private Limited, Plot No.2,Sector-8,Industrial Area, Bawal, Haryana 123501

Contact Number:- 7015592374

Leave a Comment