Samsung drone camera phone: Samsung ने लॉन्च किया दुनिया का पहला ड्रोन कैमरा

Samsung drone camera phone:- हैलो दोस्तों ड्रोन कैमरा के बारे मे आपने जरूर सुना होगा लेकिन कभी देखा नहीं होगा लेकिन अब सैमसंग आपके इस सपने को पूरा करने जा रहा है Samsung Company अपना एक ड्रोन कैमरा फोन लॉन्च करने जा रही है कंपनी ने कहा है की यह फोन 2024 मे लॉन्च होगा इस मोबाईल फोन मे आपको फ्रन्ट कैमरा नहीं देखने को मिलेगा इसके बजाए आपको एक मिनी ड्रोन कैमरा देखने को मिलेगा । यह फोन लीक हो चुका है और आज हम आपको इस फोन के कुछ खास फीचर बताएंगे तो चलिए शुरू करते है ।

Samsung Drone Camera Phone: Display

इस मोबाईल फोन मे आपको 6.8 इंच का डिस्प्ले 1440X3088 Resolution के साथ देखने को मिलेगा इसमे आपको HDR 10+ का सपोर्ट और 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा साथ ही मे यह मोबाईल फोन गेमिंग के लिए काफी अच्छा है ।

Samsung Drone Camera Phone Price and Launch Date

मीडिया रेपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह फोन 2024 के अंत मे लॉन्च किया जा सकता है इस मोबाईल फोन की कीमत भारतीय बाजार मे 1,48,000 रुपए से शुरू हो सकती है जो की इसकी शुरुआती कीमत हो सकती है इसके बारे और अधिक जानते है ।

Also Read This:-

Samsung Drone Camera Phone Battery and Charger

सैमसंग के इस ड्रोन कैमरा फोन मे 5000MAh की पावरफूल बैटरी देखने को मिलेगी साथ ही मे 65W का फास्ट चार्जिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा जो की फोन को मात्र 34 मिनट मे फूल चार्ज कर देगा इसकी साथ मे 25W का वायरलेस चार्जिंग सिस्टम देखने को मिलेगा ।

Samsung Drone Camera Phone: Camera

इस मोबाईल फोन की सबसे हाइलाइट इस फोन का कैमरा है जो की ड्रोन कैमरा है इस मोबाईल फोन का प्राइमेरी कैमरा 108 मेगापिक्सेल का, वाइड ऐंगल कैमरा 48 मेगापिक्सेल और अल्ट्र वाइड एंगेल कैमरा 12 मेगापिक्सेल का है इसमे आपको खुच स्पेशल मॉडस भी दिए जाएंगे इस फोन के फ्रन्ट मे 200 मेगापिक्सेल का वाइड एंगेल कैमरा मिलेगा जो की एक ड्रोन कैमरा होगा इस फोन Drone Camera अंदर की तरफ होगा ।

Samsung Drone Camera Phone Launch Date in India

मीडिया रेपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह फोन 2024 के अंत मे लॉन्च किया जा सकता है

Samsung Drone Camera Phone Price in India

भारत मे इस फोन की शुरुआती कीमत 02 लाख 49 हजार रुपए बताई जा रही है

Leave a Comment