Tvs apache rtR 160 4v: TVS ने धमाकेदार फीचर और कम कीमत के साथ लॉन्च की न्यू बाइक

TVS Apache RTR 160 4v:- हैलो दोस्तों अगर आप भी TVS Company की बाइक के दीवाने है तो यह आर्टिकल खास आपके लिए है क्योंकि कंपनी ने अपनी नई बाइक लॉन्च कर दी है वो भी धमाकेदार फीचर के साथ जी हा अपने बिल्कुल सही सुन टीवीएस कंपनी ने अपनी नई बाइक लॉन्च कर दी है । यह बाइक आपको ब्लू कलर मे देखने को मिल जाएगी कंपनी ने अपनी यह नई बाइक आज की जनरेशन के हिसाब से बनाई है ।

यह अपाचे मोटरसाइकिल आपको 1.48 ऑन रोड कीमत पर मिल जाएगी इस बाइक का कुल वजन 144 किलोग्राम है यह मोटरसाइकिल आपको दो कलर मे देखने को मिल जाएगी इसकी स्पीड तो 114 KMPH है ।

TVS Apache RTR 160 4v: Design

यह बाइक आपको खास लुक मे देखने को मिल जाएगी इस मोटरसाइकिल मे Led Turn Indicator, Full LED Lighting और LED Headlamp के साथ पोजीशन फंगक्शन दिए गए है इस बाइक का लुक बिल्कुल युनीक दिख रहा है यह तीन रंगों मे उपलब्ध है ।

TVS Apache RTR 160 4v: Features

इस न्यू बाइक मे आपको एक से एक धमाकेदार फीचर देखने को मिल जाएंगे इसमे तीन से चार इंच की डिस्प्ले, रीडिंग मोड्स,स्पोर्ट,रेनिंग, स्पॉट मोड एलईडी इन्डिकेटर, ब्लूटूथ और मोबाईल फोन कोनेक्टिविटी जैसे शानदार फीचर देखने को मिल जाएंगे।

TVS Apache RTR 160 4v: Engine

इसमे आपको 159 सीसी, 4 Stroke, Oil Cooled इंजन देखने को मिलेगा जो की एक पावरफूल इंजन है इसकी Highest power 12.91 kW @ 9250 rpm in sport mode है अर्बन मोड पर यह इंजन Urban/ Rain : 11.5 kW @ 8600 rpm की पावर से चलता है ।

TVS Apache RTR 160 4V: Suspension and Break

इस बाइक मे सस्पेन्शन के लिए आगे की और Telescopic Fork Suspension देखने को मिल जाएगा इसमे पीछे के तरफ Ware Gas Mono Shock Suspension देखने को मिल जाएगा इसके अलावा इसमे डिस ब्रेक भी है ।

TVS Apache RTR 160 4V: Launch Date in India

यह बाइक भारत मे जल्द ही लॉन्च होगी इसके लिय आपको थोड़ा इंतजार करना होगा ।

Also Read This:-

TVS Apache RTR 160 4V Bike: Price in India

इंडिया मे इस बाइक की शुरुवाती कीमत लगभग 01 लाख 24 हजार से शुरू है ।

TVS Apache RTR 160 4v भारत मे कब लॉन्च होगी

TVS Apache RTR 160 4v इंडिया मे बहुत जल्द लॉन्च होगी

Leave a Comment