Royal Enfield: आज से ठीक 40 साल पहले इतने रुपए मे मिलती थी रॉयल एनफील्ड एक बच्चे की पॉकेट मनी भी आज है उससे ज्यादा

Royal Enfield Bike Price:- आज हर कोई रॉयल एनफील्ड बाइक का दीवाना है आज इस बाइक को हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन अब इस बाइक की प्राइस काफी ज्यादा बढ़ चुकी है इस बाइक का जबरदस्त लुक लोगों को पागल कर देता है इस पर एक बार बैठने पर राजाओ जैसी अनुभूति होती है ।

क्या आप को पता है की यह रॉयल एनफील्ड आज 1,00,000 लाख रूप मे बिकती है लेकिन आज से ठीक 40 साल पहले यह बाइक इतनी सस्ती बिकती थी की आज एक बच्चे की पॉकेट मनी भी उससे ज्यादा है जी हा बिल्कुल आज एक बच्चे की पॉकेट मनी भी बहुत ज्यादा है अब आप अनुमान लगा सकते है की उस जमाने मे इस बाइक की क्या प्राइस रही होगी ।

उस जमाने मे इतनी होती थी रॉयल एनफील्ड 350 की कीमत

आपने देखा होगा की आजकल सोशल मीडिया पर बहुत जी पुरानी चीजों के बिल वायरल हो रहे उन्ही मे से रॉयल एनफील्ड का एक पुराना बिल भी वायरल हो रहा है यह बिल 1985 मे खरीदी गई रॉयल एनफील्ड 350 का है इस अकाउंट मे Royal Enfield 350 की कीमत बहुत काम है आज इस कीमत मे एक बढ़िया स्मार्ट फोन भी नहीं खरीद जा सकता है ।

इस बिल मे बाइक की ऑन रोड कीमत 18,700 रुपए दिखाई जा रही है ये बिल 36 साल पुराना है ये बिल रॉयल एनफील्ड 350 का है जो की झारखंड के संदीप ऑटो द्वारा जारी किया गया है । 1986 मे इस बाइक को एनफील्ड बुलेट के नाम से जाना जाता था उस समय भी ये बाइक अपनी खूबसूरती के लिए विख्यात थी ।

यहा भी देखे:-

Leave a Comment